नरेंद्र मोदी की 'असामान्य रुचि' एक महिला में थी: केजरीवाल - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

नरेंद्र मोदी की 'असामान्य रुचि' एक महिला में थी: केजरीवाल

Tuesday, September 13, 2016

;
नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के सर्वेसर्वा अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टारगेट करते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग को एक शिकायत की है। आरोप लगाया है कि नरेंद्र मोदी ने सीएम गुजरात रहते हुए अपने से आधी उम्र की एक महिला की जासूसी करवाई थी क्योंकि उनकी 'असामान्य रुचि' उस महिला में थी। पत्र राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ललिता कुमारमंगलम के नाम लिखा गया है।

केजरीवाल ने राष्ट्रीय महिला आयोग के प्रमुख को लिखे अपने पत्र में कहा, "मैं इसके साथ संबंधित दस्तावेज और डिजिटल साक्ष्यों को भी लगा रहा हूं कि किस प्रकार मोदी और शाह ने खुद से आधी उम्र की एक युवा महिला की जासूसी की और वह भी इसलिए क्योंकि मोदी जी, जो उस वक्त गुजरात के मुख्यमंत्री थे, की 'असामान्य रुचि' उस महिला में थी।" उन्होंने कहा, "मैं आपसे गुजारिश करता हूं कि इस संबंध में जांच शुरू करें और दोनों के खिलाफ हर संभव कड़ी कार्रवाई करें।"

विवाद के बाद सन्यास ले लिया था मोदी ने
कहा जाता है कि नरेन्द्र मोदी ने अपने विवाद के बाद सन्यास ले लिया था और घर परिवार को छोड़कर मोक्ष की तलाश में निकल गए थे। तब उनके गुरू ने उन्हें राजनीति में जाकर देश की सेवा करने का आदेश दिया। इसके बाद नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के साथ काम शुरू किया। शायद इसीलिए वो अपने चुनावी हलफनामे में खुद को 'सिंगल' बताते थे। अब एक पराई स्त्री में 'असामान्य रुचि' का आरोप निश्चित रूप से शोध का विषय होना चाहिए। ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। 
;

No comments:

Popular News This Week