क्या शिवराज सिंह को ब्लैकमेल करने का प्लॉट तैयार कर रहे हैं अरुण यादव - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

क्या शिवराज सिंह को ब्लैकमेल करने का प्लॉट तैयार कर रहे हैं अरुण यादव

Thursday, September 1, 2016

;
भोपाल। एमपी पीसीसी प्रेसिडेंट अरुण यादव ने एक ट्विट करके सीएम शिवराज सिंह चौहान की अमेरिका यात्रा पर सवाल उठाया है। अधिकृत तौर पर सीएम अक्टूबर माह में इंदौर में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में निवेशकों को आमंत्रित करने के लिए अमेरिका गए हैं, लेकिन अरुण यादव के इस ट्वीट के बाद यह सवाल उठ गया है कि क्या शिवराज इन्वेस्टर्स समिट के बहाने किसी गुप्त ऐजेंडे पर काम करने अमेरिका गए हैं। सवालों की जद में अरुण यादव भी हैं। उन्होंने रहस्यमयी सवाल क्यों दागा। यदि उनके पास कोई जानकारी है तो साझा क्यों नहीं की। क्या इस तरह वो सीएम को ब्लैकमेल करने का प्लॉट तैयार कर रहे हैं। या चर्चा में बने रहने के लिए यह उनकी एक कोशिश मात्र है। 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने गुरुवार को ट्वीट किया है कि खोजी पत्रकारों को पता लगाना चाहिए कि सीएम शिवराज सिंह बार-बार अमेरिका क्यों जाते हैं। उन्होंने सबसे पहले पता लगाने वाले पत्रकार को ट्रीट देने की बात कही है। इस ट्विट के बाद कुछ पत्रकारों ने अरुण यादव को ही सवालों की जद में खड़ा कर दिया। पूछा गया है कि क्या अरुण यादव के पास कोई खास जानकारी है। यदि है तो साझा क्यों नहीं करते, क्या इस तरह से वो सीएम को ब्लैकमेल करने का प्लॉट तैयार कर रहे हैं। 

सीएम की अमेरिका यात्राओं के बारे में चर्चा करें तो पिछले दो सालों में ये उनकी दूसरी अमेरिका यात्रा है। इस यात्रा के पहले सीएम शिवराज सिंह फरवरी 2015 में अमेरिका यात्रा पर गए थे और उसके पहले सितम्बर-अक्टूबर 2012 में उन्होंने अमेरिका का दौरा किया था। इस बार सीएम फिर पांच दिनों की अमेरिका यात्रा पर 3 सितम्बर को वापिस आने वाले हैं। 
;

No comments:

Popular News This Week