दमोह की समलैंगिक लड़कियों ने नदी में छलांग लगाई

Tuesday, September 6, 2016

जबलपुर। दमोह जिले की रहने वाली 2 लड़कियों ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर तिलवारा पुल से उफनदी नर्मदा में छलांग लगा दी लेकिन नाविकों ने दोनों को बचा लिया। दोनों की उम्र 18 एवं 19 साल है। बताया जा रहा है कि दोनों समलैंगिक है। परिवारवालों को पता चला तो खूब तमाशा हुआ। इसके बाद दोनों ने तय किया कि साथ जी नहीं सकते तो साथ मर तो सकते ही हैं। 

गढ़ा पुलिस के अनुसार सोमवार दोपहर साढ़े तीन बजे सूचना मिली कि दो लड़कियों ने हाथ पकड़कर तिलवारा पुल से छलांग लगाई है। पुलिस ने सूचना मिलने पर तत्काल युवतियों को उपचार के लिए शासकीय मेडिकल अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। युवतियों की शिनाख्त दमोह जिले के मोनी विश्वकर्मा (18) और अनुराधा पटेल (19) (बदला हुआ नाम) के रूप में हो गईं है, दोनों सहेलियां हैं एवं कॉलेज में एक साथ पढ़तीं हैं। दोनों एक दूसरे से प्यार करतीं थीं और शादी करना चाहती थी। 

दमोह जिले के भटेरा में रहने वाली इन दोनों लड़कियों के बारे में जब इनके परिवारजनों को पता चला तो घरवालों ने दोनों को डांटकर अलग कर दिया। घरवाले इस रिश्ते को तैयार नहीं थे। इसलिए दोनों लड़कियां अपने घर से करीब 100 किलोमीटर दूर आईं और एक दूसरे का हाथ पकड़कर कूद गईं। जब उन्हें बाहर निकाला गया तब भी दोनों बेहोशी की हालत में एक दूसरे का हाथ थामे हुए थीं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं