शिवपुरी में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका की हत्या

Wednesday, September 21, 2016

;
ललित मुदगल/शिवपुरी। बामौरकलां थाना के ग्राम एरावन में सुबह 11 बजे के करीब एक समूह संचालक ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। यह हत्याकांड आंगनवाड़ी केन्द्र में ही हुआ। 

जानकारी के अनुसार ऐरवान गांव में आंगनबाड़ी केन्द्र पर पदस्थ कार्यकर्ता भगवती लोधी एवं सहायिका देवापाल काम कर रही थी तभी गांव का ही एक समूह संचालक साहब सिंह ठाकुर वहां आया और कार्यकर्ता भगवती लोधी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। यह हत्याकाण्ड वहां पर पदस्थ सहायिका देवा पाल ने देख लिया। तो आरोपी ने देवा पाल को भी रास्ते से हटाने के उद्देश्य से कुल्हाड़ी से काटकर डाला। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

सूत्रों की मानें तो यह दोहरा हत्याकाण्ड को प्रेम प्रसंग एवं लेनदेन के चलते अंजाम दिया गया है। बताया गया है कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का प्रेम प्रसंग समूह संचालक साहब सिंह ठाकुर से चल रहा था। दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना गहरा गया कि साहब सिंह ने आव देखा न ताब और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को कुल्हाड़ी काट डाला। और इसे सहायिका ने देख लिया तो आरोपी ने सहायिका की भी हत्या कर दी।

इस हत्याकाण्ड में समूह के लेनदेन की खबरें भी आ रही है बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी समूह चलाता था और समूह के भुगतान के लिए आगनबाडी कार्यकर्ता की बिल पर एनओसी भी लगती है। हो सकता है कि यह इसी बिल के पेमेन्ट को लेकर ही विवाद हुआ है और इस कारण यह हादसा हुआ है। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week