गुना में चलती ट्रेन से महिला पुलिस अधिकारी को फैंका

Monday, September 5, 2016

;
विजयपुर/गुना। यहां बदमाशों ने एसी 3 में यात्रा कर रही एक महिला पुलिस अधिकारी को चलती ट्रेन से नीचे फैंक दिया। बदमाश लूट करने के लिए चलती ट्रेन में सवार हुए और महिला पर हमला कर दिया। उनके साथ यात्रा कर रहे एक अन्य पुलिस अधिकारी ने महिला को बचा लिया, अन्यथा घटना गंभीर भी हो सकती थी।  घटना बीती रात 12:30 बजे रुठियाई आउटर पर हुई। इसमें सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि जीआरपी ने घटना के 20 घंटे बाद रविवार रात 8 बजे के बाद एफआईआर दर्ज की है।

एनएफएल विजयपुर में सीआईएसएफ में कार्यरत महिला एसआई सुमन डागर शनिवार रात को राजस्थान के कोटा से दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन से एसी थर्ड कोच में बैठकर विजयपुर के लिए लौट रही थीं। तभी रात 12:30 बजे रुठियाई के आउटर पर आकर जैसे ही ट्रेन धीमी हुई। तभी नीचे खड़े बदमाशों से में से दो बदमाश ट्रेन के गेट से अंदर आए और महिला का बैग छीनने की कोशिश करने लगे। इस झूमाझटकी में बदमाशों ने एसआई को ट्रेन से गिरा दिया।

महिला सब इंस्पेक्टर के साथ सीआईएसएफ सब इंस्पेक्टर निर्मल सिंह भी उसी कोच में सवार थे। जिन्होंने तुरंत नीचे कूदकर बदमाशों से मुकाबला कर महिला सब इंस्पेक्टर को बचाया, लेकिन बदमाश भाग गए। महिला सब इंस्पेक्टर ने रात को ही रुठियाई रेलवे स्टेशन पर मौजूद जीआरपी स्टाफ से शिकायत भी की। लिखित बयान भी लिए गए, लेकिन रविवार रात 8:30 बजे एफआईआर दर्ज की गई।
;

No comments:

Popular News This Week