उरी अटैक: पाकिस्तान के रक्षामंत्री ने मोदी सरकार को दोषी बताया

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में हुए उपद्रव और उरी सेना मुख्यालय पर हुए हमले के बावजूद मोदी सरकार की नरमदिली पाकिस्तान को लगातार हमले करने की ताकत दे रही है। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने आरोप लगाया है कि उरी स्थित सेना के ठिकाने पर हुए हमले की योजना भारत ने खुद बनाई थी। 

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने दावा किया है कि भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ आरोप लगाने के बावजूद कहीं से कोई समर्थन हासिल नहीं किया। ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि हमारे खिलाफ उठाई गई पांच-दस आवाजें पाक को आतंकी देश घोषित करने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकती। 

पाकिस्तान के रक्षामंत्री का यह बयान इस संकेत दे रहा है कि वो आश्वस्त हैं कि मोदी सरकार उनके खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई नहीं करेगी। कुछ बयानों और मीटिंगों के बाद मामला आया गया हो जाएगा। याद दिला दें कि आतंकवादी बुरहानवानी के एनकाउंटर के बाद से ही जम्मू-कश्मीर में पाक प्रायोजित उपद्रव शुरू हो गए थे। इतना ही नहीं पाकिस्तान की पूरी सरकार एकराय होकर भारत विरोधी गतिविधियों में लिप्त हो गई है। बावजूद इसके मोदी सरकार ने अभी तक पाकिस्तान के खिलाफ कोई कड़ा कदम नहीं उठाया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !