पाकिस्तान ने कहा: हम युद्ध के लिए तैयार हैं

Monday, September 19, 2016

इस्लामाबाद। पाकिस्तान सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ ने सोमवार को अपने शीर्ष कमांडरों से मुलाकात की और कहा कि कश्मीर में 18 भारतीय सैनिकों के मारे जाने के बाद भारत से आ रहे बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम हर तरह का जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

पाक सेना ने एक बयान में बताया कि ‘कोर कमांडर्स कांफ्रेंस’ रावलपिंडी में हुई और इसकी अध्यक्षता जनरल शरीफ ने की। इसमें बाहरी और आंतरिक सुरक्षा हालात तथा सेना की संचालनात्मक (ऑपरेशनल) तैयारियों की समीक्षा की गई।

भारत द्वारा ‘शत्रुतापूर्ण बयान’ जारी करने पर गौर करते हुए जनरल शरीफ ने कहा, ‘हम पूरी तरह से अवगत हैं और क्षेत्र में हुई हालिया घटनाओं और पाकिस्तान की सुरक्षा पर उनके प्रभाव को करीब से देख रहे हैं।’ उन्होंने सेना की संचालनात्मक तैयारियों पर संतोष जाहिर करते हुए कहा, ‘पाकिस्तान के सशस्त्र बल प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष खतरों के समूचे परिदृश्य में जवाब देने को पूरी तरह से तैयार है।’

जनरल शरीफ ने बैठक के दौरान कहा पाकिस्तान के सशस्त्र बल ने हमारे जीवंत राष्ट्र की सभी चुनौतियों पर जीत हासिल की है और भविष्य में भी पाकिस्तान की अखंडता एवं संप्रभुता के खिलाफ किसी मंसूबे को नाकाम किया जाएगा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week