सिंगरौली में ग्रामीणों ने बिजली अधिकारी का सिर फोड़ डाला

Friday, September 2, 2016

सिंगरौली। बिजली कंपनियों की मनमानी का तीव्र विरोध लगातार सामने आ रहा है। कंपनियों के मनमाने बिल, उपभोक्ताओं की शिकायतों पर ध्यान ना देना एवं बात बात पर जेल भेज देने की धमकी देना अब बिजली कंपनी के अधिकारियों को महंगा पड़ने लगा है। यहां ग्रामीणों ने बिजली बिल वसूली के लए आए एग्जीक्यूटिव इंजीनियर पर लाठियों से हमला कर दिया जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए। 

बताया जा रहा है कि सिंगरौली जिले के चितरवाई कला गांव में शुक्रवार को बिजली विभाग ने बिजली के बकाया बिल की वसूली के लिए कैंप लगाया था। इस शिविर में कार्यपालन यंत्री ग्रामीण मनोज रौतेल भी पहुंचे थे। इसी दौरान विवाद हो गया और ग्रामीणों ने रौतेल पर लाठियों से हमला कर दिया। इस हमले से मनोज रोतेल को सिर में गंभीर चोटें आई हैं। उनका इलाज जिला अस्पताल में जारी है। वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हो गए।

मामले की शिकायत थाने में कराई गई है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। फरियादी बिजली अधिकारी का कहना है कि वो केवल बकाया बिल भरने का निवेदन कर रहा था जबकि ग्रामीण सूत्रों का कहना है कि बिजली चोरी के नाम पर कंपनी ने मनमाने बिल थोप दिए थे। इंजीनियर ना तो शिकायतों का समाधान कर रहे थे और ना ही विनम्रतापूर्वक बात कर रहे थे। उल्टा जेल भेजने और संपत्ति कुर्क करने की धमकी दे रहे थे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week