Bigg Boss10: जो आज तक नहीं देखा, वो इस बार दिखाया जाएगा - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

Bigg Boss10: जो आज तक नहीं देखा, वो इस बार दिखाया जाएगा

Thursday, September 8, 2016

;
बिग बॉस 10 में अब तक जो नहीं हुआ वो इस बार होगा। इस बार का बिग बॉस पहले से अलग होगा यह दावा किया है शो के होस्ट सलमान खान ने। हाल ही में बिग बॉस का दूसरा प्रोमो रिलीज किया गया। इस रिलीज के साथ ही यह दावा किया गया है कि आपने आज तक जो नहीं देखा, वो इस बार दिखाया जाएगा। 

'क्योंकि यह आप ही का घर है की' टैगलाइन से दर्शकों को दिलों पर एक बार फिर छाने को तैयार रियलिटी 'बिग बॉस 10' का दूसरा प्रोमो भी रिलीज हो गया है। दूसरे प्रोमो को भी इस शो के होस्ट सलमान और बाकी कलाकारों पर फिल्माया गया है। प्रोमो में सलमान एक अखाड़े में पहलवानों से घि‍रे नजर आ रहे हैं। जब एक पहलवान को सलमान कहते नजर आ रहे हैं कि वह शो होस्ट तो करने जा रहे हैं लेकिन कंटेस्टेंट की जिमेदारी उनकी नहीं। 

सलमान प्रोमो में अपने फैन्स को इस बात का भरोसा दिलाते नजर आ रहे हैं कि जो कभी नहीं देखा होगा वो होगा बिग बॉस में इस बार। क्योंकि इस बार बिग बॉस 10 में आएंगे पहलवान, चित्रकार से लेकर बेचने वाले अखबार।
;

No comments:

Popular News This Week