भोपाल में युवती का रेप कर वीडियो बनाया, 8 महीने तक किया ब्लैकमेल

Saturday, September 10, 2016

भोपाल। दतिया से भोपाल आकर न्यू मीनाल रेसीडेंसी में किराए पर रहने वाले एक युवक ने पास ही रह रही 19 साल की युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर बातों में लिया और 31 दिसम्बर 2015 को न्यूईयर पार्टी के नाम पर बुलाकर रेप कर डाला। उसने रेप का वीडियो भी बनाया, फिर लगातार 8 महीने तक उसे ब्लैकमेल करता रहा। तंग आकर युवती ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। 

अयोध्या नगर पुलिस ने बताया कि न्यू मीनाल रेसीडेंसी में किराए से रहने वाले एक युवक नितिन खरे ने अपने पड़ोस में रहने वाली 19 वर्षीय लड़की के साथ नौकरी दिलाने का झूठा वादा करते हुए उससे दोस्ती की। दोस्ती होने के बाद लड़की का नितिन खरे के घर में आना-जाना लगा रहा। 31 दिसंबर 2015 को नितिन ने लड़की को अपने कमरे में बुलाकर कोल्डड्रिंग में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। बाद में नितिन ने लड़की का रेप कर उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। वीडियो बनाने के बाद नितिन लड़की को ब्लैकमेल कर उसके साथ समय-समय पर दुष्कर्म भी करता रहा। 

जब लड़की इस सब से परेशान हुई तो उसने अपने परिजनों को इस बात की जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि परिजनों द्वारा की कल शुक्रवार को आरोपी नितिन खरे के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 ताहि 3/4 लैंगिक अपराध के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि नितिन दतिया जिले के भांडेर इलाके का निवासी है और मीनला रेसीडेंसी में किराए के मकान में रहता था। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी नितिन खरे फरार है। आरोपी की तलाश जारी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week