भोपाल में 74 बंगला इलाके से दिन दहाड़े 2 बच्चों का अपहरण

Saturday, September 10, 2016

भोपाल। राजधानी में क्रिमिनल्स की हिम्मत कितनी बढ़ती जा रही है। यह मामला इसी की नजीर है। राजधानी का हाईसिक्योर्ड 74 बंगला एरिया, जहां मप्र के तमाम मंत्रियों के बंगले हैं, से एक आॅटो चालक ने 2 बच्चों का अपहरण कर लिया। हिम्मत देखिए कि आॅटो चालक उन्हें शहर के बीच से होते हुए मंत्रालय से सामने से निकला। यदि पब्लिक अलर्ट ना होती तो यह आज की सबसे बड़ी वारदात होती। 

जहांगीराबाद थाने के एसआई केसी साहू ने बताया कि भीमनगर में रहने वाली मनीषा (16) सेकंड स्टाप स्थित नवीन हायर सेकंडरी स्कूल में पढ़ती है। मनीषा ने अपनी शिकायत में बताया कि छुट्टी होने के बाद वह शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे छोटी बहन संगीता (10) और भाई रोहित (7) के साथ पैदल घर लौट रही थी। रास्ते में 74 बंगला स्थित पूर्व सांसद विक्रम वर्मा के बंगले के पास उसके भाई-बहन वहां भरे पानी में बतख देखने लगे, जबकि वह उनसे काफी आगे निकल गई। इस दौरान ऑटो रिक्शा क्रमांक एमपी-04-टी-3898 के चालक ने घर छोड़ देने का कहकर रोहित, संगीता को ऑटो में बिठा लिया। लेकिन भाई-बहन के कहने पर भी चालक ने ऑटो नहीं रोका, तो घबराकर रोहित चलते ऑटो से कूद गया। इससे उसके हाथ-पैरों में चोट लग गई। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मंत्रालय के सामने अचानक एक बच्चा चलते ऑटो से बाहर कूद कर घायल हो गया। अनहोनी की आशंका से लोगों ने ऑटो चालक को रोककर पुलिस के हवाले कर दिया। एसआई साहू के मुताबिक घटनास्थल टीटी नगर थाना क्षेत्र का होने के कारण जहांगीराबाद पुलिस ने जीरो पर अपहरण का केस दर्ज कर केस डायरी टीटी नगर थाने भेज दी है। टीटी नगर टीआई दिनेशसिंह चौहान ने बताया कि आरोपी ऑटो चालक धीरज राठौर को हिरासत में लेकर ऑटो जब्त कर लिया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week