64% कॉलेज गर्ल्स नरेन्द्र मोदी की फैन - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

64% कॉलेज गर्ल्स नरेन्द्र मोदी की फैन

Friday, September 2, 2016

;
नई दिल्ली। सत्ता के 2 साल के दौरान एक बड़ा वर्ग मोदी से निराश हुआ है। काफी सारे लोग मानने लगे हैं कि मोदी लेकर वो भ्रमित थे, उन्होंने जो उम्मीदें की थीं वो पूरी होंगी, ऐसा लगता नहीं है लेकिन 35 साल से कम एजग्रुप की 64 प्रतिशत लड़कियां आज भी मोदी की फेन हैं। यह खुलासा एक आॅनलाइन सर्वे के बाद हुआ। 

यह सर्वेक्षण न्यूज एप इनशॉर्ट्स ने विपणन एजेंसी इपसॉस के सहयोग से किया। सर्वेक्षण के मुताबिक, नरेंद्र मोदी को दोबारा सत्ता में लाने के सवाल पर 63,141 उपयोगकर्ताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी। 70 फीसदी ने 'हां', 17 फीसदी ने 'नहीं' तथा 13 फीसदी ने 'पता नहीं' में जवाब दिया। यह सर्वेक्षण एप पर ही किया गया।

64 फीसदी लड़कियां चाहती हैं फिर आएं पीएम मोदी
'यूथ ऑफ द नेशन पोल' के द्वितीय संस्करण के मुताबिक, 64 फीसदी लड़कियों ने मोदी को दोबारा सत्ता में लाने के लिए 'हां' में जवाब दिया, 18 फीसदी ने 'नहीं' तथा 18 फीसदी ने 'पता नहीं' में जवाब दिया। यह सर्वेक्षण 25 जुलाई से 17 अगस्त के बीच किया गया। इसमें हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों की आयु 35 वर्ष से कम थी।
;

No comments:

Popular News This Week