शिवपुरी में 5 दिन तक बेटे की लाश के साथ बैठी रही मां

Tuesday, September 6, 2016

शिवपुरी। यहां एक वृद्ध मां बेटे के मरने के बाद 5 दिन तक लाश के पास बैठी रही। आज कोतवाली पुलिस ने मृत बेटे की लाश को जब्त कर पीएम के लिए भेजी है। बताया जा रहा है कि वृद्धा के बेटे के मरने की खबर पड़ोसियों तक को नही लगी। 

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के फिजीकल चौकी के अतंर्गत आने वाली कॉलोनी आरके पुरम में आज सुबह से कुछ लोगों को बहुत जोर की दुर्गंध आ रही थी। तो पड़ौसी कोई कुत्ता या सुअर मरा समझ कर उसे खोजने लगे। जब दुर्गंध की तरफ गये तो देखा कि दुर्गंध भगवत प्रसाद शर्मा के मकान में से आ रही है। अंदर जाकर देखा तो उसमें भगवत की लाश पड़ी हुई थी। 

इस बात की सूचना पड़ौसीयों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुॅचकर फिनाइल डालकर मकान में घुसे तो देखा कि एक लाश सडी गली अवस्था में पडी हुइ है। और इस लाश से तेज बदबूं भी आ रही थी। और इस लाश के पास एक वृद्धा भी बैठी हुई थी। बताया गया है कि मृतक का नाम भगवत शर्मा उम्र 52 वर्ष है और यह वृद्धा मृतक की मां थी। भगवत 15 साल पहले चिकित्सा विभाग के मलेरिया कार्यालय में पदस्थ था। पिता की मौत के बाद से भगवत पुत्र रामस्वरूप शर्मा ने कार्यालय जाना छोड़ दिया था और दोनो मां बेटे घर में ही रहते थे।

मृत युवक पूर्व विधायक गणेश गौतम का भांजा बताया जा रहा है। बताया गया है कि दोनो मां बेटे के घर पर खाने का टिफिन आता था। दोनो महीनों तक घर से बाहर नही निकलते थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। लाश लगभग 5 दिन पुरानी लग रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week