इंदौर मेट्रो: 5 मिनट में पलट गए कैलाश विजयवर्गीय

Saturday, September 3, 2016

;
भोपाल। अक्सर अपने विवादित बयानों पर कायम रहने वाले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इंदौर मेट्रो प्रोजेक्ट मामले में 5 मिनट के भीतर ही पलट गए। शायद वो निशाना मालिनी गौड़ को बनाना चाहते थे परंतु तरकश से तीर गलत निकल गया। बता दें कि इन दिनों 2 नंबर के विधायक रमेश मेंदोला की महापौर से तनातनी सुर्ख हो गई है। कैलाश विजयवर्गीय कुछ भी कर सकते हैं लेकिन 2 नंबर के विधायक रमेश मेंदोला को अकेला कैसे छोड़ सकते हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए मैसेज में दावा किया जा रहा है कि कैलाश विजयवर्गीय ने मेट्रो प्रोजेक्ट में देरी को लेकर राज्य सरकार पर सीधा हमला बोला था। वायरल हुए इस ट्वीट में कैलाश ने लिखा था कि, 'हमने #Indore से जल्द #Metro शुरू करने का वादा किया था, लेकिन, राज्य सरकार की गति से लग रहा है शहर में मेट्रो नहीं बैलगाड़ी आने वाली है। 

यह ट्वीट 5 मिनट तक कैलाश के हेेंडल पर रहा और फिर डीलिट कर दिया गया। इसकी जगह मेट्रो प्रोजेक्ट को लेकर एक अन्य ट्वीट किया गया, जिसमें भाजपा महासचिव ने लिखा, 'हमने #Indore से जल्द #Metro शुरू करने का वादा किया, पर अधिकारीयो के निजी स्वार्थ पूरे न होने के कारण यह योजना #बैलगाड़ी की गति से चल रही है। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week