करोड़पति मां ने 4 माह की मासूम बेटी को नाखूनों से गोद गोद कर मार डाला - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

करोड़पति मां ने 4 माह की मासूम बेटी को नाखूनों से गोद गोद कर मार डाला

Friday, September 9, 2016

;
जयपुर। पति राकेश गोयल की दर्जनों फैक्ट्रियां हैं, ससुर बाबूलाल गोयल राजस्थान खाघ पदार्थ व्यापार महासंघ के अध्यक्ष हैं, जिनका कारोबार करोड़ों में फैला हुआ है फिर भी नेहा गोयल ने अपनी 4 माह की बेटी को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उसे बेटा चाहिए था। सिर्फ मारा नहीं बल्कि दिलदहला देने वाला हत्याकांड किया। 4 माह की मासूम बच्ची के गले में अपने नाखून से 16 घाव किए। मासूम तड़प तड़पकर मर गई तो लाश को एसी में छुपा दिया। घटना 26 अगस्त की है। आज खुलासा होने पर नेहा को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक सुभाष नगर में रहनेवाली आरोपी महिला नेहा गोयल की पहले से एक आठ साल की बेटी है। इस बार उसे बेटे की चाहत थी लेकिन इस बार भी बेटी हो गई। तभी से नेहा गोयल अपनी ही बेटी से नफरत करती थी। एक दिन जब घर में कोई नहीं था, तो 4 माह की अपनी मासूम बेटी को नाखून से घाव देना शुरू किया। एक के बाद एक लगातार 16 घाव दिए।  

पुलिस के सामने जब पूरा सच आया तो पुलिस भी चौंक उठी। पहले पहल तो किसी को विश्वास ही नहीं हुआ, लेकिन जब पूछताछ में नेहा गोयल ने खुद सारी कहानी बताई तब कहीं जाकर पुलिस को यकीन आया। पुलिस ने वो एसी भी जब्त कर लिया है, जिसमें नेहा ने अपनी बेटी की लाश छुपाई थी। 
;

No comments:

Popular News This Week