बालाघाट एसपी ने खुद किया 400 ग्रामीणों का स्वास्थ्य परीक्षण

Monday, September 12, 2016

सुधीर ताम्रकार/बालाघाट। जिले के सघन नक्सल प्रभावित ग्राम सीतापाला, टेमकीटोला, रिसेवाडा, लोधीवाड़ा, कट्टीपार के लगभग 400 ग्रामीणों ने सीतापाला पुलिस चौकी में आयोजित स्वास्थ्य शिविर में अपनी जांच कराई तथा पुलिस अधीक्षक डाक्टर असीत यादव से रूबरू होकर अपनी तथा गांव की समस्यायें बताई। एसपी असीत यादव एमबीबीएस/एमडी हैं। 

सामुदायिक पुलिसिंग कार्यक्रम के तहत कल रविवार को संपन्न हुये इस शिविर में पुलिस अधीक्षक डाक्टर असीत यादव एवं महाराष्ट से आये डाक्टरों की एक टीम ने महिला पुलिस तथा बच्चों का स्वस्थ्य परीक्षण किया और उन्हें दवाईयां भी वितरित की।

अब तक के अनुभव से अलग हटकर दहशत भरे माहौल की बजाये निर्भिकता से ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक को कठिनाईयों से खुलकर अवगत कराते हुये बताया की उनके गांव में बिजली अक्सर गुल रहती है या कभी कभार आती है उन्हें मिट्टी तेल भी नही मिलता पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीणों को उनकी समस्या के शीध्र समाधान करने का भरोसा दिलाया।

पहली बार नक्सली प्रभावित इलाकों में स्टेनगनधारी  पुलिस जवानों से धिरे रहने वाले पुलिस अधीक्षक को अपने बीच सहजता पूर्वक मौजूद पाकर उन्हें उनके हमदर्द होने अहसास हुआ है। इस शिविर में स्वयं पुलिस अधीक्षक डाक्टर असीत यादव ने भी ग्रामीणों के स्वस्थ्य की जांच की।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं