दाऊद इब्राहिम को 40 करोड़ का चूना लगा गया दिल्ली का गुर्गा

Monday, September 12, 2016

;
नईदिल्ली। दाऊद इब्राहिम अब दुनिया के कई देशों में अंडरवर्ल्ड डॉन के नाम से जाना जाता है। उसका खौफ शातिर अपराधियों में भी दहशत भर देता है परंतु अब ये बातें पुरानी पड़ गईं। दिल्ली का एक गुर्गा डॉन के 40 करोड़ रुपए दबा गया। डॉन अब तक उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाया हैं। मजेदार तो यह है कि गुर्गा अंडरग्राउंड है और अंडरवर्ल्ड डॉन उसे ढूंढ भी नहीं पा रहा है।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अंडरवर्ल्ड डॉन के एक गुर्गे खलीक अहमद ने दाऊद को ही करोड़ों रुपयों का का चूना लगा दिया। खलीक अहमद डॉन के 40 करोड़ रुपए लेकर चंपत हो गया है।  

इंटेलिजेंस सूत्रों के के हवाले से अखबार लिखता है कि डॉन के निर्देश के मुताबिक खलीक अहमद को दिल्ली के एक खास आदमी से 45 करोड़ रुपए लेने थे। इनमें से 40 करोड़ रुपए विदेशों में हवाला चैनल के जरिए भेजे जाने थे। खलीक को पांच करोड़ रुपए फीस के तौर पर मिलने तय हुए लेकिन बताया जा रहा है कि खलीक पांच के अलावा 40 करोड़ रुपए भी लेकर गायब हो गया है।  भारतीय जांच एजेंसियों को इस बात की जानकारी दाउद के दो करीबी जाबिर मोती और खलीक अहमद के बीच फोन पर हुई बातचीत से मिली। जाबिर मोती पाकिस्तान में दाऊद का खास आदमी है। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week