सिंधिया समर्थक कांग्रेस विधायक के फार्महाउस पर 3 नाबालिग लड़कियों का रेप

Friday, September 9, 2016

सतेन्द्र उपाध्याय/शिवपुरी। ज्योतिरादित्य सिंधिया के आशीर्वाद से कोलारस विधायक बने रामसिंह यादव के फार्महाउस पर 3 नाबालिग लड़कियों के रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि विधायक रामसिंह यादव के पट्ठों ने रेपकांड को अंजाम दिया है। तीनों लड़कियां विधायक के यहां मजदूरी का काम किया करतीं थीं। 

जानकारी के अनुसर कोलारस विधान सभा क्षेत्र के इंदार थाने अंतर्गत आने वाले झंडी गांव की रहने वाली 3 नाबालिग लड़कियां मजदूरी करने के लिए कोलारस विधायक रामसिंह यादव के खतौरा के पास मसीटिया फार्महाउस पर गई हुई थी। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार उन्हे कल अपने काम की मजदूरी नही दी। वे वापस अपने गांव की ओर जा रही थी तभी खतौरा निवासी महिला बटो आदिवासी ने इन मासूमों से कहा कि मुनीम जी मजदूरी देने के लिए फार्म पर बुला रहे है। यह सुन यह तीनो नाबालिक वापस मसीटिया फार्म पहुंच गई। इस फार्म पर काम कराने वाले कल्लू भील, रामसिंह भील और पप्पू भील ने इन्हे फार्महाउस पर रोक लिया और रात भर इन तीनों मासूम बच्चियों का बलात्कार किया। 

देर रात तक यह तीनो मासूम अपने घर नही पहुंची तो इनके परिजन और कॉलोनी वालो ने रात भर तलाशा और यह तलाशते-तलाशते मसीटिया फार्म पर भी पहुंचे थे। ग्रामीणों को आता देख इन आरोपियो ने इन मासूमो को छुपा दिया और ग्रामीणों को वहां से भगा दिया। 

इसके बाद फार्महाउस से आरोपियों ने लड़कियों को झंडा गांव के सरपंच के घर छोड़ दिया। सरपंच ने इन मासूमों को इनके घर छोड़ा। डरी सहमी मासूमों ने परिवारजनों को सारी घटना बताई। तब पूरा गांव एकजुट होकर थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई। पॉलिटिकल प्रेशर में पुलिस टालमटोल ना कर पाए इसलिए सहरिया क्रांति के कार्यकर्ता भी वहां मौजूद रहे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं