बीजेपी नेता की कार से 3 करोड़ ब्लैकमनी बरामद !

Friday, September 9, 2016

;
लखनऊ। दिल्ली से लखनऊ आ रही बीजेपी की ब्लैकमनी एक भाजपा नेता की कार से गाजियाबाद पुलिस ने बरामद की है। यह दावा गाजियाबाद पुलिस ने किया है। ब्लैकमनी भाजपा नेता की स्विफ्ट कार में जा रही थी। रकम 3 करोड़ रुपए बताई गई है। कार के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। कार अजीत मिश्र के नाम पर रजिस्टर्ड है।

चेकिंग के दौरान इंदिरापुरम इलाके में स्विफ्ट कार (नंबर- HR26 AR 9662) में सवार ड्राइवर ने बेरिकेडिंग को तोड़कर भागने का प्रयास किया। इसके बाद संदेह होने पर पुलिस ने कार रोककर तलाशी ली तो उसमें से तीन करोड़ रुपए मिले। इसके बाद पुलिस ने कार में मौजूद अनूप कुमार अग्रवाल और सिद्धार्थ शुक्ला को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ शुरू कर दी।

दोनों ने पुलिस को बताया कि यह पैसा उनका है और वे इसे लखनऊ पार्टी फंड में जमा कराने ले जा रहे थे। इस बीच इनकम टैक्स के अधिकारी भी वहां पहुंच गए। अब ये अधिकारी भी इतनी बड़ी रकम के स्रोत का पता लगाने में जुट गए हैं। पुलिस को भी शक है कि यह पैसा ब्लैक मनी हो सकती है। साथ ही उसका कहना है कि इतनी बड़ी रकम कैश के रूप में पार्टी फण्ड में जमा कराने के लिए क्यों ले जाई जा रही थी?
;

No comments:

Popular News This Week