3 दिन तक प्रेमिका की लाश के ऊपर सोता रहा युवक - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

3 दिन तक प्रेमिका की लाश के ऊपर सोता रहा युवक

Saturday, September 17, 2016

;
इंदौर। यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसकी लाश को अपने बेडरूम में गाड़ दिया। फिर उसकी लाश के ऊपर बिस्तर लगाकर सोने लगा। फिल्म 'दृश्यम' की तरह ठिकाने लगाई गई इस लाश का पता कभी किसी को नहीं चलता यदि खुद आरोपी गुस्से में आकर इसका राज नहीं खोलता। 

पुलिस के अनुसार काजल बंजारा निवासी सागर पैलेस, सहयोग नगर तीन दिनों से लापता थी। दो दिन पहले परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। परिजन और पुलिस उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा था। 

शनिवार सुबह काजल के पड़ोस में रहने वाले घनश्याम का मोहल्ले में रहने वाले एक दोस्त जिसे 'रिश्वत' के नाम से पुकारा जाता था से विवाद हो गया। गुस्साए घनश्याम ने रिश्वत को धमकी देते हुए कहा कि तू काजल से क्यों कहता है कि वह सचिन से बात करे। यदि तू नहीं माना तो जिस प्रकार से मैंने काजल की हत्या की है, उसकी तरह से तेरी और सचिन की भी कर दूंगा। यह सुन रिश्वत चौंक गया और मौके उसने पूरी बात परिजनों और पुलिस को बताई। रिश्वत ने पुलिस को बताया कि काजल का घनश्याम के घर आना-जाना था। शायद दोनों में प्रेम-प्रसंग भी था। करीब एक महीने पहले काजल की दोस्ती सचिन से हो गई थी। इसी बात को लेकर घनश्याम से मेरा विवाद हुआ था क्योंकि सचिन से मेरी दोस्ती है। 

पुलिस ने जब धनश्याम पर सख्ती बरती तो वह टूट गया और उसने बताया कि उसने ही काजल की हत्या की है। पहले उसने काजल का गला घोंटा और फिर अपने घर में ही तीन फीट गहरा गड्ढा खोदकर उसे गाड़ दिया। इसके बाद उसने वहां पर चटाई बिछाकर ऊपर से अपना पलंग लगा दिया था। जिससे किसी को शक नहीं हो। पुलिस ने काजल का शव घनश्याम के घर से बरामद कर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा।
;

No comments:

Popular News This Week