पाकिस्तान में इंडियन आर्मी ने 38 नहीं 50 लाशें गिराईं हैं: नया खुलासा

Friday, September 30, 2016

;
नई दिल्‍ली। इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान के कब्जे वाली कश्मीर में घुसकर जो हमला किया उसमें 38 नहीं बल्कि 50 लाशें गिरीं हैं। ये सभी 50 पाकिस्तानी हैं। इनमें से 48 गैरवर्दीधारी सैनिक हैं, जबकि 2 वर्दीधारी सैनिक हैं। सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद 38 आतंकी और 2 सैनिक मार गिराने की खबरें आईं थीं परंतु सैटेलाइट की मदद से जब लाशों की गिनती की गई तो संख्या 50 निकली। सभी लाशों को पाकिस्तानी सेना दफना रही है। अत: मारे गए लोग आतंकवादी नहीं, पाकिस्तानी सैनिक थे। 

ताजा जानकारी के अनुसार एलओसी के उस पार चले स्‍पेशल ऑपरेशन में 50 पाकिस्तानियों को मार गिराया गया है। उपग्रह तस्‍वीरों और ऑपरेशन में शामिल जांबाजों के कैमरों को खंगालने के बाद सूत्र इस बात की तस्‍दीक कर रहे हैं कि इस पूरे ऑपरेशन में तकरीबन 50 पाक सैनिकों को हलाक किया गया है। 

पाक सेना ने दिया चुप रहने का आदेश
पाकिस्तानी सेना ने गैरवर्दीधारी सैनिकों को फिलहाल शांत रहने का आदेश दिया है। पाकिस्तान की इस फर्जी आर्मी के अफसरों को सीधे शब्दों में समझा दिया गया है कि अब वो ऐसी कोई हरकत ना करें, जिसके कारण पाकिस्तान किसी नई मुसीबत में फंस जाए। पाकिस्तान सरकार की मदद से फर्जी आर्मी तैयार करने वाले हाफिज सईद और अजहर मसूद को भी खामोश रहने की हिदायत दी गई है। इतना ही नहीं दोनों को स्पष्ट समझा दिया गया है कि वो कोई भड़काऊ बयान जारी ना करें। 

नवाज ने दोस्ती का हाथ बढ़ाया 
उधर पाकिस्‍तान की राजधानी इस्‍लामाबाद में कैबिनेट की बैठक के बाद वहां के वजीर-ए-आला नवाज शरीफ ने कहा है कि पाकिस्‍तान भारत के साथ दोस्‍ताना रिश्‍ते चाहता है। हालांकि, उन्‍होंने कहा है कि भारत की ओर से उकसावे की कार्रवाई की जा रही है और पाकिस्‍तान अपनी हिफाजत करने में पूरी तरह से सक्षम है। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week