2 मंत्रियों के सामने विधायक ने भरे समारोह में शिक्षक को गालियां दीं

Monday, September 5, 2016

;
मुरैना। शिक्षक दिवस के मौके पर आयोजित स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम में मंच संचालन कर रहे शिक्षक ने दिमनी से बसपा विधायक बलवीर सिंह दंडौतिया का नाम नहीं ले पाए तो विधायक भड़क गए और मंच से शिक्षक को गालियां बकने लगे। इस दौरान मंच पर मध्यप्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया और स्वास्थ्य मंत्री रुस्तम सिंह मौजूद रहे लेकिन वो दोनों बुत की तरह एक शिक्षक का अपमान देखते रहे।

इस कार्यक्रम में प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया और स्वास्थ्य मंत्री रुस्तम सिंह भी मौजूद थे। हालांकि शिवराज के दोनों मंत्री भी विधायक के बचाव में खड़े नजर आये, उच्च शिक्षा मंत्री ने कहा कि कॉलेज के स्टाफ को ध्यान में रखना चाहिए कि वह एक जनप्रतिनिधि हैं। उनका सम्मान किया जाना चाहिए।  

वहीं नाम न लिए जाने से नाराज बसपा विधायक बलवीर सिंह दंडौतिया कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर चले गये। जब मीडिया ने उनसे बात की तो उन्होंने कहा कि कलेक्टर ने उन्हें कार्य्रकम में आने का न्यौता दिया था, इसलिए वो आये थे, उसके बाद भी उनका नाम नहीं लिया गया। इसलिए मैंने उस शिक्षक को डांट दिया और और हंसते हुए कार्य्रकम स्थल से चले गये।

इस घटना से अब कई सवाल खड़े हो गए हैं कि आखिर आज के दिन जब पूरे देश में शिक्षकों का सम्मान किया जा रहा है। वहां एक जनप्रतिनिधि कॉलेज कार्यक्रम में बच्चों के सामने शिक्षक को ऐसे गालियां बकेंगे तो उनका सम्मान कहां बचेगा?
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week