सबकुछ देख लिया था, बहु ने 2 प्रेमियों के साथ मिल ससुर को जिंदा जला दिया

Wednesday, September 14, 2016

सिहोरा। यहां एक चौंका देने वाला मामल सामने आया है। एक महिला ने अपने 2 प्रेमियों के साथ मिलकर अपने 85 वर्षीय ससुर को जिंदा जला दिया क्योंकि ससुर ने महिला को अवैध संबंध बनाते देख लिया था। 

बहोरीबंद थाना प्रभारी सी के तिवारी ने बताया की बाकल गाँव में मृतक ताराचन्द पिता माधव राय (85वर्ष) को आग लगने के बाद तुरन्त अस्पताल पहुंचाया गया था। जहाँ पर मृतक वृद्ध ने पुलिस के अपने बयान में बताया की गाँव के ही मेडिकल स्टोर्स संचालक पप्पू पटेल एवम् डॉ अमित का पुत्र लल्ला श्रीवास्तव से बहु निर्मला राय पति कमलेश के प्रेम संबंध थे। जिसके विरोध करने पर इन लोगों द्वारा लगातार वृद्ध को धमकाया जाता था। जिसके चलते रंजिशन इन लोगों ने रास्ते में रोक कर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी थी। वृद्ध 95 प्रतिशत जल चुका है। 

घटना मृतक के घर से महज 100 मीटर की दूरी पर दिन में ही सरेराह अंजाम दी गयी। घटना के समय मृतक का पुत्र कमलेश घर पर सो रहा था जो पिता की चीख पुकार सुनकर बाहर आया और पिता को जलता देख बड़े भाई को बुलाकर आग बुझाई। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मृतक के बयान के आधार पर बहु निर्मला राय, पप्पू पटेल, लल्ला श्रीवास्तव एवम् एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं