रायसेन पुलिस ने नाराज 2 युवतियों ने जहर पी लिया

Sunday, September 11, 2016

;
भोपाल। रायसेन में पुलिस की लापरवाही से नाराज 2 युवतियों ने जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। दोनों बहनें गांव के एक बदमाश से परेशान थीं। वो कई बार पुलिस से उसकी शिकायत कर चुकीं थीं परंतु पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती थी। अंतत: दोनों बहनों ने आत्मघाती कदम उठा लिया। 

जानकारी के मुताबिक, एमपी के रायसेन जिले के बेंगमगंज के मेहगवा टप्पा ग्राम में एक परिवार की दो किशोरियों के साथ गांव की ही एक युवक पिछले एक साल से रोज छेड़छाड़ करता था। इस वजह से उनका स्कूल जाना भी मुश्किल हो गया था। परेशान होकर पीड़ित बहनों ने अपने परिवार के साथ थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन मामला दर्ज होने पर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे आरोपी का हौसला और बढ़ गया। 

बर्दाश्त से बाहर होने पर छात्राओं ने खौफनाक कदम उठाते हुए रविवार को जहरीला पदार्थ पी लिया। तबीयत खराब होने पर परिजनों उन्हें तुरंत बेगमगंज अस्पताल ले गए, जहां बच्चियों के जहर पीने की बात सामने आई। हालत नाजुक होने के कारण किशोरियों को बेगमगंज अस्पताल से रायसेन जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।
;

No comments:

Popular News This Week