2014 में अखिलेश को फ्रीहेंड दिया था, 5 सीटों पर सिमट गए थे: मुलायम

Saturday, September 17, 2016

;
लखनऊ। 'परीक्षा मेरी है तो टिकट भी मैं ही बाटूंगा' बयान देने वाले सीएम अखिलेश यादव को आज मुलायम सिंह ने कार्यकर्ताओं के सामने आइना दिखा दिया। मुलायम ने कहा कि 2014 में अखिलेश को फ्रीहेंड दिया था। नतीजा 5 सीटों पर सिमटकर रह गए थे। इसी के साथ मुलायम ने यह साफ कर दिया कि सपा में टिकट वैसे ही बटेंगे जैसे आज तक बंटते आए हैं। मुलायम ने यहां तक कह डाला कि यदि अखिलेश मेरे बेटे नहीं होते तो उन्हें कोई नहीं पहचानता। 

अपने संबोधन में मुलायम सिंह ने अखिलेश की तारीफ भी की तो कई फैसलों पर आलोचना भी।  मुलायम ने कहा कि 2014 लोकसभा चुनावों में उन्होंने अखिलेश का कहा किया लेकिन नतीजा ये हुआ कि सपा केवल 5 सीटों पर ही सिमट कर रह गई। इसके साथ ही सपा अध्यक्ष ने ये संदेश दिया कि पार्टी और परिवार के सारे विवाद खत्म हो गए हैं। 

अखिलेश के गलत फैसले 'हम' सुधारेंगे
मुलायम ने कहा कि अखिलेश भी गलत फैसले ले सकते हैं और उनके पास अधिकार है कि वह अपने बेटे की इन गलतियों को सुधारें। एसपी सुप्रीमो ने यहां तक कहा कि अगर अखिलेश उनके बेटे नहीं होते तो उन्हें कोई स्वीकार नहीं करता। उन्होंने कहा कि जब अखिलेश स्कूल में थे तब उन्होंने और शिवपाल ने समाजवादी पार्टी बनाई थी। मुलायम ने कहा कि कोई समस्या थी तो उनके सामने आनी थी। नाराज़ मुलायम ने कहा कि कोई भी पार्टी में अपनी मनमर्जी नहीं कर सकता। मुलायम सिंह यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अंतिम फरमान सुनाते हुए कहा कि उनके द्वारा जो फैसला लिया गया है वो नहीं बदलेगा। शिवपाल यूपी अध्यक्ष बने रहेंगे। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week