भाजपा महापौर ने 2 नंबर के भाजपा विधायक को लताड़ा

Friday, September 2, 2016

इंदौर। यहां भाजपा से जूझने के लिए विपक्ष की जरूरत नहीं है। वर्षों से भाजपाई आपस में ही गुत्थम गुत्था होते रहते हैं। आज कल 2 नंबर के भाजपा विधायक रमेश मेंदोला सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपनी ही पार्टी की महापौर को चिट्ठी लिखकर आरोपों की जद में ला खड़ा किया गया है। इससे महापौर एवं 4 नंबर की विधायक मालिनी गौड़ भड़क गईं। उन्होंने यहां तक कह डाला कि मेंदोला होते कौन हैं, शहर की बात करने वाले। 

विधायक रमेश मेंदोला द्वारा लिखे गये इस पत्र में शहर में फैली अव्यवस्थाओं को लेकर शिकायत की गयी है। साथ ही इस पत्र की कॉपी सीएम, प्रभारी मंत्री, नगरीय प्रशासन मंत्री, प्रदेशाध्यक्ष, महामंत्री, संभागीय संगठन महामंत्री, मुख्य सचिव और नगर अध्यक्ष को भी प्रेषित की है। पत्र मिलने के बाद महापौर भी बुरी तरह से भड़क गयीं। उन्होंने तो सीधे तौर पर आइना दिखा दिया है।

पत्र मिलने के बाद महापौर ने सीधे तौर पर 2 नंबर के विधायक रमेश मेंदोला को जता भी दिया कि शहर की जिम्मेदारी मुझ पर है, उन पर नहीं, बल्कि यहां तक कह दिया कि वह होते कौन हैं, ये सब बातें बोलने वाले। पत्र में इस बात का जिक्र भी किया गया है कि इस पत्र की जानकारी 2 नम्बरी विधायक मेंदोला ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से लेकर मंत्रियों और बीजेपी के संगठन पदाधिकारियों को भी दी है। दूसरी तरफ महापौर ने भी इस पर आपत्ति जताते हुए अपने वरिष्ठों को अपने इरादे बता दिये।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week