उरी में फिर घुसे पाकिस्तानी, 10 मार गिराए

Tuesday, September 20, 2016

श्रीनगर। अभी उरी अटैक में मारे गए शहीदों की चिताएं भी शांत नहीं हुई थीं कि पाकिस्तानियों ने फिर से घुसपैठ की। सेना ने घुसपैठ कराने के लिए कवर फायरिंग की। भारतीय सेना ने उनका जमकर मुकाबला किया और भारत की सीमा में घुस आए 10 पाकिस्तानियों को मार गिराया। इनमें कितने आतंकी हैं और कितने पाकिस्तानी सैनिक फिलहाल पता नहीं चल पाया है। वहीं दूसरी तरफ हंदवाड़ा के नौगाम में हुई मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया। यहां 15 आतंकी भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे।

यह घुसपैठ की नहीं बल्कि भारत पर हमले की दूसरी कोशिश है। जो पाकिस्तान की सरकार के इशारे पर हो रही है। भारतीय जवानों ने गोलीबारी का जवाब दिया और सीमा पार से हो रही हर हलचल पर पूरी नजर रखी। सशस्त्र घुसपैठियों के एक समूह को तत्काल देख लिया गया।"  खबरों के मुताबिक, "कम से कम 15 आतंकवादियों ने घुसपैठ की कोशिश की थी। उनमें से दस को सेना ने मार गिराया।"

भारतीय चौकियों को बनाया था निशाना
सूत्र ने बताया कि पाकिस्तान की ओर से सीमावर्ती इलाके के लच्छीपुरा और बोनियार गांवों पर छोटे और स्वचालित हथियारों से की गई गोलीबारी से भारतीय चौकियों को कोई क्षति नहीं पहुंची है। गोलीबारी अंतर्राष्ट्रीय सीमा और नियंत्रण रेखा पर भारत और पाकिस्तान के बीच 2003 के संघर्ष विराम करार का उल्लंघन है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week