टीकमगढ में 100 डायल के सैनिक को सिर में कुल्हाडी मारी

Saturday, September 3, 2016

टीकमगढ। थाना चन्देरा क्षेत्र में ग्राम फतेह खिरक में दो भाईयो के बीच विवाद हो रहा था। एक भाई ने डायल 100 को सूचना दी। मौके पर पुलिस वैन पहुंची। सिपाही ने दोनो भाईयों को आपस में समझाया कि थाना चलो। बस इतना सुनते ही एक भाई ने सिपाही के सिर में कुल्हाडी से प्राणघातक प्रहार कर दिया। जिससे सिपाही लहुलुहान होकर गंभीर रूप से घायल हो गया। इसकी सूचना तुरन्त घायल सिपाही ने थाना पुलिस चन्देरा को दी। मौके पर पुलिस ने पहुॅचकर घायल को इलाज हेतु सरकारी अस्पाताल में भर्ती कराया। आरोपी फरार हो गया। 

घटना के संबंध में थाना चन्देरा प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया किथाना अन्तर्गत ग्राम फतेह का खिरक में चिन्टू यादव का अपने भाई से विवाद हो रहा था। चिन्टू ने डायल 100 को सूचना दी। सूचना मिलते ही डायल मौका स्थल पर पहुॅच गई। और दोनो भाईयो को समझाया। कि थाना चलो। पुलिस ने बताया कि दोनो भाईयो ने थाना चलने की बात सुनते ही चिन्टू यादव ने धारदार कुल्हाडी से सिपाही फूलचन्द्र अहिरवार के सिर में प्राणघातक प्रहार कर घायल कर दिया। 

घायल सिपाही ने थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुॅच कर गंभीर रूप से घायल सिपाही को सरकारी अस्पाताल में भर्ती कराया। और आरोपी चिन्टू यादव के खिलाफ धारा 323,294,506 बी,353 का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि घायल सिपाही की जॉच रिपोर्ट आने के बाद आरोपी के खिलाफ और धारा बढाई जायेगी। आरोपी की तलाश सघन की जा रही है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं