TOP N TOWN: ग्राहकों से करोड़ों का टैक्स वसूल हजम कर गया

Wednesday, August 31, 2016

;
भोपाल। टॉप एंड टाउन के नाम से मशहूर ब्रांड से जब आप कोई आइस्क्रीम लेते हैं तो उसमें टैक्स भी जुड़ा होता है जिसे सरकारी खजाने में जमा कराना होता है परंतु आइस्क्रीम कंपनी के संचालक रमानी ग्रुप के मालिकों ने ग्राहकों से तो टैक्स वसूला लेकिन सरकारी खजाने में जमा नहीं कराया। खुद हड़प गए। आयकर विभाग ने अब तक इनके यहां से 50 करोड़ की काली कमाई का पता लगा लिया है। 

मंगलवार को रमानी ग्रुप पर छापामार कार्रवाई शुरू हुई थी।  24 घंटे की पड़ताल में अब तक लाखों रुपए नगदी, बेशकीमती ज्वैलरी, कई बैंक लॉकर,विभिन्न संस्थाओं में निवेश के दस्तावेज, लेटेस्ट मॉडल की एक दर्जन कारें, अरेरा कॉलोनी में करोड़ों की आलीशान सात मकान और कर चोरी के बड़ी मात्रा में दस्तावेज मिले हैं। 

रमानी ग्रुप के इशान बिल्डर के दफ्तर और कोलार रोड पर विंडसर बिल्डर के दफ्तर की पड़ताल की जा रही है। आयकर विभाग की टीम रमानी ग्रुप के संचालकों किशोर रमानी, प्रकाश रमानी, हरीश, विजय और प्रकाश रमानी के घरों की भी सघन तलाशी ले रही है। इशान बिल्डर के पार्टनर तेजीन्दर सिंह के घर पर छानबीन की जा रही है। 

सूत्रों के मुताबिक अब तक करीब 50 करोड़ की अघोषित आय के खुलासा हुआ है। टॉप एंड टाउन आइसक्रीम के गोविन्दपुरा क्षेत्र में दो फैक्ट्रियों, कस्तूरबा नगर में दफ्तर, ट्राइनिटी इऩ्जीनीयरिंग कॉलेज पर छापे की कार्रवाई भी अभी तक जारी है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week