बहू हमारी रजनी कांत: घट गई रेटिंग तो Shiny doshi आउट - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

बहू हमारी रजनी कांत: घट गई रेटिंग तो Shiny doshi आउट

Wednesday, August 3, 2016

;
लाइफ ओके के लोकप्रिय शो ‘बहू हमारी रजनी कांत’ में समायरा का किरदार अब विदाई लेने वाला है। शो अब अपने दिलचस्प और सबसे मजेदार मोड़ पर है जहां एक रोबोटिक बहू पूरे कांत परिवार का नियंत्रण अपने हाथ में लेगी। यह सबकुछ इसलिए क्योंकि समायरा के आने के बाद दर्शकों ने इस सीरियल से मुंह मोड़ लिया है। निर्माताओं का मानना है कि समायरा को अलविदा करके और सीरियल को वापस रजनी पर फोकस करके खोई हुई दर्शक संख्या वापस पाई जा सकती है। 

शान और रजनी की जिंदगी में समायरा के आने से उनकी जिंदगी में हलचल मची थी और यह किरदार निभाने वाली खूबसूरत अदाकारा शाइनी दोषी अब शो से बाहर जा रही हैं। सूत्रों की मानें तो शाइनी का ट्रैक जल्दी ही खत्म होगा और फोकस अब शान और रजनी पर होगा जिनके बीच की केमिस्ट्री अब और बेहतर होती जा रही है। 

आगामी एपिसोड में रजनी समायरा का सच सामने लाने के लिए उससे लड़ेगी। दूसरी तरफ समायरा रजनी की छवि खराब करने के लिए कुछ स्थितियां पैदा करेगी। आखिरकार शान और परिवार के लोगों को समायरा की सच्चाई के बारे में पता चल जाएगा। इसके बाद शान समायरा को अपने घर और जिंदगी से निकल जाने के लिए कहेगा।

इसके बारे में पूछे जाने पर करण ने बताया, ‘‘रजनी और शान के बीच हमेशा बेहतरीन केमिस्ट्री रही है जिसे दर्शकों ने पसंद किया है। शाइनी अच्छी अदाकारा हैं लेकिन इस ट्रैक में अब ड्रामा नहीं बचा था शायद इसलिए रेटिंग्स भी कम हो गईं।’’

समायरा के जाने के बाद शो में कहानी इस तरह आगे बढ़ेगी कि रजनी कांत परिवार का नियंत्रण अपने हाथ में लकर घर के लोगों से घर के काम करवाती है। पल्लवी प्रधान उर्फ सुरीली, मैगी उर्फ वाहबिज दोराबजी और शान उर्फ करण वी ग्रोवर को सफाई, झाड़ू फटका और रोजमर्रा के काम करते देख मजा आएगा जहां रजनी उन लोगों से मिलिटरी कैम्प जितनी मेहनत करवाएगी।
;

No comments:

Popular News This Week