Rohit Maternity: प्रसव आॅपरेशन के दौरान किडनी चुरा ली

Saturday, August 20, 2016

बरेली। Agnihotri Rohit Maternity Hospital and Ultrasound Centre में एक गर्भवती माता के प्रसव आॅपरेशन के दौरान किडनी चुरा लेने का मामला सामने आया है। इस मामले की शिकायत 15 दिन पहले सीएमओ से की गई थी परंतु कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब जबकि मामला मीडिया की सुर्खियों में आ गया तो जांच शुरू कर दी गई है। 

बताया जा रहा है कि इज्जतनगर के निजी अस्पताल रोहित मैटरनिटी हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बाद महिला की तबीयत खराब हो गई। इसके बाद उसने तीन अलग-अलग जगहों पर अल्ट्रासाउंड कराया। तब पता चला कि उसकी एक किडनी निकाल ली गई है। महिला को 10 मार्च 2016 को यह भर्ती कराया गया और उसी दिन उसने एक बच्‍ची को जन्‍म दिया। वहां से डिस्‍चार्ज होने के बाद म‍हिला परिवार सहित घर वापस आ गई। मगर, 10 दिन बाद पत्नी के पेट में दर्द शुरू हुआ। काफी दिन तक हम इसे नजरअंदाज करते रहे।

इसके बाद टॉयलेट में परेशानी होने पर जून में डॉक्टर से जांच करवाई। अलग-अलग डॉक्टर को भी दिखाया, लेकिन समस्‍या जस की तस बनी रही। इस दौरान नारायणी ने बिस्‍तर पकड़ लिया। फिर डॉक्टरों के कहने पर महिला के पति ने अल्ट्रासाउंड कराया, तो पता चला कि दांयी किडनी गायब है।

पीड़ित पति ने बताया कि एक ओर जहां ऑपरेशन करने वाले अस्‍पताल से धमकियां मिल रही हैं। वहीं दूसरी ओर, अधिकारी भी उसकी मदद करने में कोई दिलचस्‍पी नहीं ले रहे थे। मामले के मीड‍िया में आने के बाद अधिकारियों ने कार्रवाई शुरू की है। सीएमओ विजय यादव ने कहा कि मामला संज्ञान में है, जांच कराई जा रही है। दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week