अब OYO Rooms बनेंगे अय्याशी के नए एड्रेस - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

अब OYO Rooms बनेंगे अय्याशी के नए एड्रेस

Saturday, August 27, 2016

;
नईदिल्ली। ज्यादा से ज्यादा बिजनेस करने की होड़ में कंपनियां आजकल सामाजिक ताने बाने से खुलेआम खेल रहीं हैं। अब ओयो रूम्स नाम की कंपनी भी इसमें शामिल हो गई है। इस कंपनी ने 18 से 30 साल तक के प्रेमी युगल के लिए एकांत कमरे उपलब्ध कराने का काम भी शुरू कर दिया है। ये उम्र अक्सर कॉलेज गोइंग स्टूडेंट्स की होती है। होटलों में पुलिस की धमचक ज्यादा रहती है अत: OYO Rooms ने इनके लिए मुफीद रास्ता खोजा है। 

कंपनी ने बड़ी ही खुशी और गर्व के साथ अपने इस फीचर को लांच किया है। अब आपके बच्चे घर से कॉलेज के लिए निकलेंगे और OYO Rooms में पहुंच जाएंगे। यहां उनके लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी। चूंकि सारी बुकिंग आॅनलाइन है और भारत की पुलिस एवं पेरेंट्स इतने अपडेट नहीं हैं अत: यह उनके लिए सबसे सुरक्षित जरिया बन जाएगा। इस धंधे में कंपनी खूब कमाएगी, लेकिन समाज पर दुष्प्रभाव क्या पड़ेगा आप अंदाजा लगा सकते हैं। 

आपको बता दें कि ओयो रूम्स 2 महीने पहले पायलट प्रॉजेक्ट के तौर पर इस सेवा की शुरूआत कर चुका है। इस सेवा के तहत अनमैरिड कपल्स को ओयो की वेबसाइट या ऐप पर जाकर अपना रिलेशनशिप मोड अपडेट करना होता है। रिलेशनशिप मोड अपडेट करने के बाद कपल्स अपना स्थानीय पहचान पत्र दिखाकर रूम किराए पर ले सकते हैं।

ओयो कंपनी बड़े स्तर पर रूम्स की सेवा उपल्ध कराता है। इसके 200 शहरों में 70,000 कमरे हैं। कंपनी यह स्कीम 60% कमरों पर लागू कर रही है। ओयो रूम्स की यह सुविधा बड़ी मेट्रो सिटी सहित 100 शहरों में मिलेगी। 

कपल्स को बिना किसी परेशानी के मिलेंगे रूम
ओयो के चीफ ग्रोथ ऑफिसर कविक्रूत ने कहा, 'हमारे ग्राहकों में अधिकतर 18 से 30 की उम्र के हैं, यह स्कीम इनको अच्छे तरीके से प्रभावित केरगी। इसकी शुरूआत के साथ हम इस बात का आश्वासन देते हैं कि कपल्स को बिना किसी परेशानी के हमारे रूम्स में एंट्री मिल जाएगी।'

बता दें कि भारत में कोई ऐसा कानून नही है जिसके तहत किसी होटल में अनमैरिड कपल्स को एंट्री न दी जाए, लेकिन लगातार पुलिसिंग के कारण ज्यादातर होटल अनमैरिड कपल्स को रुम नहीं देते। कंपनी ने इसी का फायदा उठाया है। वो आराम से बिजनेस करेगी और आॅनलाइन होने के कारण पुलिस को पता भी नहीं चल पाएगा। 
;

No comments:

Popular News This Week