जबलपुर में NSUI कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, पुलिस पर पथराव - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

जबलपुर में NSUI कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, पुलिस पर पथराव

Saturday, August 6, 2016

;
जबलपुर। विधायक अशोक रोहाणी के कार्यालय का घेराव करने जा रहे NSUI कार्यकर्ताओं पर यहां पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। NSUI कार्यकर्ताओं ने भी जवाब में पुलिस पर पथराव किया। दोनों पक्षों के बीच जमकर झड़प हुई। प्रदर्शनकारी छात्रसंघ चुनाव कराए जाने की मांग कर रहे थे और उनका आरोप था कि विधायक ने छात्र संवर्ग के लिए कभी कुछ नहीं किया। 

छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में एनएसयूआई कार्यकर्ता कैंट विधायक अशोक रोहाणी के कार्यलय का घेराव करने जा रहे थे। जिन्हें रोकने के लिए भारी पुलिस बल जीएस कॉलेज के सामने ही तैनात हो गया। पुलिसकर्मियों ने छात्र संगठन के सदस्यों को रोकने की कोशिश की, लेकिन जब कार्यकर्ताओं की तरफ के उग्र प्रदर्शन होने लगा तो पुलिस ने लाठीचार्ज करना शुरू कर दिया। सैंकड़ों की संख्या में मौजूद प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने बलपूर्वक शांत कराया।

एनएसयूआई का कहना है कि, कैंट विधायक अशोक रोहाणी ने आजतक छात्रों के हितों में कोई कदम नहीं उठाया. छात्रसंघ चुनाव कराने का मुद्दा विधानसभा में उठाया जाए। इसी मांग को लेकर विधायक अशोक रोहणी को ज्ञापन सौंपने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने विधायक के इशारों पर छात्रों पर लाठीचार्ज कर आंदोलन का दबाने का प्रयास किया है।
;

No comments:

Popular News This Week