Narendra Modi mobile app free download | नरेन्द्र मोदी मोबाइल एप डाउनलोड करने यहां क्लिक करें

प्रधानमंत्री के ‘नरेंद्र मोदी मोबाइल एप्प’ को अब तक 10 लाख से ज्यादा डाउनलोड मिल चुके हैं। आप इस एप्लीकेशन के माध्यम से प्रधानमंत्री से जुड़ी दिन-प्रतिदिन की सभी नवीनतम गतिविधियों के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यह एप्लिकेशन प्रधानमंत्री के बारे में सभी नवीनतम जानकारियां एवं अपडेट प्रदान करता है।

इंटरैक्टिव ‘नरेंद्र मोदी’ एप्प पर बस एक क्लिक कर आप प्रधानमंत्री के साथ जुड़ सकते हैं। यह प्रधानमंत्री से सीधे संदेश और ई-मेल प्राप्त करने का एक विशेष एवं अनूठा अवसर प्रदान करता है। इतना ही नहीं, टू-डू टास्क के माध्यम से आप अपना योगदान दे सकते हैं और बैज अर्जित कर सकते हैं। आप प्रधानमंत्री की ‘मन की बात’ के विभिन्न एपिसोड सुन सकते हैं, उनके ब्लॉग पढ़ सकते हैं और उनकी जीवनी पढ़कर उनके बारे में और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

इस एप्प के माध्यम से आप प्रधानमंत्री मोदी के ‘सुशासन’ की शैली और सरकार की विभिन्न पहल एवं उपलब्धियों की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसमें एक विशेष सेक्शन बनाया गया है जिसके अंतर्गत भारत के ‘वैश्विक पहचान’ को और आगे बढ़ाने की दिशा में प्रधानमंत्री के प्रयासों का उल्लेख किया गया है। ‘इन्फोग्राफिक्स’ सेक्शन के अंतर्गत यह दिखाया गया है कि सरकार कैसे लोगों के जीवन में सुधार लाने का काम कर रही है। (डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें)

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन नेताओं में से एक हैं जो तकनीक में गहरी रुचि रखते हैं और उन्होंने शुरू से ही ई-गवर्नेंस और एम-गवर्नेंस को हमेशा प्रोत्साहित किया है।
(डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !