भोपाल में MLB कॉलेज से बीएससी छात्रा का अपहरण

Wednesday, August 31, 2016

;
भोपाल। राजधानी के एमएलबी कॉलेज से एक बीएससी छात्रा रचना सिंह का अपहरण हो गया। अपहरण से पहले बदमाशों ने लड़की के पिता को फोन पर धमकी भी दी थी। कहा था कि अपने बच्चों को संभालकर रखना, उठा लेंगे। पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी ही दर्ज की है। 

मंडीदीप निवासी भोपाल सिंह परमार लेबर कांट्रेक्टर हैं। उनकी बेटी रचना(21) एमएलबी कॉलेज में बीएससी अंतिम वर्ष की छात्रा है। कॉलेज लाने और ले जाने की जिम्मेदारी उसके मामा स्वरूप सिंह की है। स्वरूप के मुताबिक रोज की तरह मंगलवार सुबह सवा 11 बजे वे रचना को लेकर कॉलेज पहुंचे। दोपहर करीब 3 बजे कुछ छात्राएं बाहर निकलीं तो वे भी कॉलेज में जाने लगे। गार्ड ने कहा कि प्रेक्टिकल चल रहे हैं। इस बीच पुलिस वाले ने उन्हें कॉलेज के बाहर खड़े रहने से मना किया। शाम करीब 4.15 बजे भोपाल सिंह ने उन्हें फोन किया कि रचना को अगवा करने का फोन आया है। इसके बाद स्वरूप कॉलेज में गए तो रचना गायब थी।

काफी तलाशनेे के बाद भी वह नहीं मिली तो उन्होंने श्यामला हिल्स थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने गुमशुदगी ही दर्ज की। सीएसपी गोपाल सिंह धाकड़ के मुताबिक भोपाल सिंह को धमकाने का केस मंडीदीप में दर्ज है। केस डायरी मंडीदीप पुलिस से बुलवाई है। उसे देखकर अपहरण की धारा भी बढ़ाई जाएगी।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week