ICH में कॉफी का लुत्फ उठा रही थी जाहिदा परवेज

Thursday, August 25, 2016

भोपाल। भाजपा विधायक ध्रुव नारायण सिंह की प्रेमिका एवं शहला मसूद हत्याकांड की आरोपी जाहिदा परवेज विशेष सीबीआई न्यायालय में अपना दर्द बयां कर रहीं थीं। कुछ देर बाद वो इंडियन कॉपी हाउस में आराम से कॉफी सिप करती नजर आईं। पुलिस के साथ वो कुछ इस तरह खड़ीं थीं कि देखना वाला कह ही नहीं सकता कि यह कोई हत्यारोपी है। इस खुलासे के बाद अब यह सवाल भी उठने लगे हैं कि जाजिदा को जेल में भी ऐसी ही लक्झरी सुविधाएं तो नहीं दी जा रहीं। 

चश्मदीद लोगों के मुताबिक जाहिदा को मामले की सुनवाई के लिये जेल से इंदौर स्थित विशेष सीबीआई अदालत में पेश किया गया था। पेशी के बाद वह दो महिला पुलिस कर्मियों के साथ जिला न्यायालय परिसर के इंडियन कॉफी हाउस पहुंची और उसने बड़े इत्मीनान से चाय की चुस्कियां लीं। इस दौरान उसे हथकड़ी भी नहीं पहनायी गयी थी। 

जाहिदा ने कॉफी हाउस में खुशमिजाजी भरे करीब 20 मिनट बिताये। इस दौरान वह दोनों महिला पुलिस कर्मियों से हंस-हंसकर बातें भी करती रहीं। उसके हाव-भाव देखकर जरा भी नहीं लग रहा था कि वह भोपाल की आरटीआई कार्यकर्ता की हत्या के सनसनीखेज मामले में मुख्य भूमिका का आरोप झेल रही है और लम्बे वक्त से न्यायिक हिरासत में है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं