मंत्रीजी के होर्डिंग पर उल्टा तिरंगा, कांग्रेस ने की FIR की मांग

Thursday, August 25, 2016

;
भोपाल। मप्र के तकनीकी शिक्षा मंत्री उमाशंकर गुप्ता पर तकनीक ही भारी पड़ गई। उनके एक होर्डिंग पर उल्टा तिरंगा छप गया। डिजाइनर ने तो गलती की ही, प्रूफ रीडिंग की जिम्मेदारी निभाने वाले मंत्रीजी के समर्थक भाजपा पार्षद शंकर मकोरिया भी गलती कर गए। अब कांग्रेसी मांग कर रहे हैं कि मंत्रीजी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। कांग्रेस ने आज प्रदर्शन किया तो पुलिस ने उन्हें ही गिरफ्तार कर लिया। 

भोपाल में पिछले दिनों निकाली गई तिरंगा यात्रा में मंत्री उमाशंकर गुप्ता के एक होर्डिंग में राष्ट्रीय ध्वज को उल्टा छप गया था। इस होर्डिंग में लगे राष्ट्रीय ध्वज में केसरिया रंग की जगह सबसे ऊपर हरा रंग और हरे रंग के स्थान पर सबसे नीचे केसरिया रंग लगा हुआ था।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष पीसी शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ता तकनीकि शिक्षा मंत्री उमाशंकर गुप्ता और भाजपा पार्षद शंकर मकोरिया के खिलाफ राष्ट्रीय ध्वज के अपमान को लेकर आज गुरुवार को जहांगीराबाद थाने एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे थे। सीएसपी जहांगीराबाद द्वारा एफआईआर नहीं लिखी तो कांग्रेसी पुलिस से नाराज हो गए एवं थाने के बाहर धरने पर बैठकर मंत्री उमाशंकर गुप्ता के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। स्थिति को बिगड़ने से रोकने के लिए पुलिस ने पीसी शर्मा, नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर, कैलाश मिश्रा, दीप्ति सिंह, अमित शर्मा, मोनू सक्सेना, दिलीप शर्मा, गुड्डू चौहान सहित दो दर्जन कांग्रेसी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week