Brain Master के दवाब में छात्रा ने सुसाइड किया ?

Friday, August 5, 2016

;
इंदौर। अपने स्टूडेंट्स को रेस में सबसे आगे पहुंचाने की होड़ में लगे कोचिंग संस्थान स्टूडेंट्स पर किस कदर दवाब डालते हैं, यह मामला इसका महत्वपूर्ण उदाहरण है। बचपन से ही पढ़ाई में अव्वल आने वाली छात्रा एश्वर्या ने पीएमटी की तैयारी के लिए 'ब्रैन मास्टर' कोचिंग में एडमिशन क्या लिया, जैसे मौत को आमंत्रित ​कर लिया। उसकी लाश उसी के घर में झूलती मिली है। पुलिस इसे पढ़ाई को बोझ मान रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक, इंदौर के नेहरू नगर में रहने वाली युवती ऐश्वर्या गुरुवार देर रात को अपने घर में फंदे पर झूल गई। परिजनों ने जब उसे फंदे से लटकते देखा तो तुरंत उसे नीचे उतारते हुए एमवाय अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने शव को कब्जे में ले लिया, जिसका शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाया गया।

पढ़ाई का दबाव नहीं हुआ बर्दाश्त
मृतक छात्रा के भाई की मानें तो ऐश्वर्या बचपन से ही पढ़ाई में काफी होशियार थी। इस बार वो पीएमटी की परीक्षा के लिए ब्रेन मास्टर कोचिंग से तैयारी कर रही थी लेकिन कोचिंग में पढ़ाई का दबाव इस बार उस पर ज्यादा हावी हो रहा था, जिससे वो तनाव में रहने लगी थी। भाई का मानना है कि इसी के कारण ऐश्वर्या ने ये खौफनाक कदम उठा लिया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने छात्रा के परिवार के भी बयान दर्ज कर लिए हैं।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week