लड़की ने मरने के बाद खोला अपनी हत्या का राज

Thursday, August 25, 2016

लखनऊ। तकनीक और सोशल मीडिया आॅनर किलिंग के एक मामले का खुलासा करने में मददगार साबित हुई। एक लड़की ने अपनी मौत के पहले अपना वीडियो बनाया जिसमें सारा खुलासा कर दिया। परिवार ने उसकी हत्या कर लाश दफना दी। उन्हें लगा मामला रफादफा हो गया लेकिन तभी वह वीडियो वायरल हो गया और सारा राज खुल गया। 

हाथरस का रहना वाला एक मुस्लिम परिवार कई वर्षों से मुंबई में रहता था। जहां युवती को अपने रिश्ते के ही एक युवक से प्रेम था और वह उससे शादी करना चाहती थी लेकिन उसका परिवार इस बात पर सहमत नहीं था। अत: वे लोग अपनी बेटी को लेकर मुंबई से हाथरस आ रहे थे। लड़की को ट्रेन में ऐसी आशंका हुई कि उसके घर वाले उसकी हत्या करने के लिए उसे लेकर हाथरस जा रहे हैं, तो युवती ने ट्रेन के टॉयलेट में जाकर एक वीडियो बनाया और सारी बात उस वीडियो में कह दी। युवती ने अपने मौत के लिए जिम्मेदार लोगों के नाम भी लिये हैं और अपनी प्रेम कहानी का जिक्र भी वीडियो में किया है। 

19 अगस्त को उक्त युवती का शव संदिग्ध हालत में मिला। परिवारजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए उसे दफना दिया था। परिवार की पूरी प्लानिंग सफल हो गई थी कि लड़की के मोबाइल में सेव वह वीडियो वायरल हो गया। इसके साथ ही उसकी मौत का राज भी खुल गया। खुलासा होते ही हत्या के सभी 6 आरोपी फरार हैं। पुलिस ने शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर फरार आरोपियों की तालश शुरू कर दी गई है। 

काश वो खुद पहले ही वायरल कर देती
लड़की ने तकनीक का अच्छा उपयोग किया लेकिन यदि वो एक कदम आगे बढ़कर उसी समय अपना वीडियो वायरल कर देती तो शायद उसकी हत्या से पहले उसे पुलिस की मदद मिल जाती और वो जिंदा होती। तनाव की स्थिति में अपनों से मदद मांग लेना चाहिए। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं