मप्र में गाय चोरों का मुंह काला करके गांव में घुमाया गया

Tuesday, August 9, 2016

;
भोपाल। भले ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गौ रक्षकों के हिंसक व्यवहार पर गुस्सा आता हो परंतु गौ रक्षकों का समूह गाय चोरों को सामाजिक दंड बंद करने के मूड में नहीं है। मप्र के दमोह जिले में 2 गाय चोरों को पकड़कर पहले गांव की पंचायत के सामने पेश किया गया। पंचायत ने दोनों का मुंह काला करके गांव में घुमाया फिर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

जबलपुर नाका पुलिस चौकी प्रभारी श्रद्घा शुक्ला ने बताया, मारुताल गांव वालों ने दो मवेशी चोरों को पकड़ने की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उनके खिलाफ मवेशी चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया है। शुक्ला ने चोरों का मुंह काला कर गांव में घुमाने की बात से अनभिज्ञता जताई।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, मारुताल ग्राम पंचायत के लोगों ने सोमवार को दो युवकों मदन और मोहन को मवेशी चोरी के आरोप में पकड़ा। दोनों पहले भी गाय चोरी कर चुके थे। गांव के लोगों ने हनुमान मंदिर पर पंचायत बुलाई और दोनों आरोपियों ने पंचायत में स्वीकार किया कि उन्होंने गाय चोरी कर एक कसाई को बेची है। इसके बाद दोनों का मुंह काला कर गांव में घुमाया गया और उसके बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week