गरीबों के चावल में जहरीली बदबू, हंगामा

Tuesday, August 9, 2016

सिहोरा। यहां गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वाले लोगों को बांटे जा रहे चावल से जहरीली बदबू का मामला सामने आया है। लोगों ने बदबू मार रहे चावल को लेने से इंकार कर दिया। इस मामले को लेकर काफी हंगामा हुआ। अनुविभागीय अधिकारी को शिकायत दी गई। जिसके बाद घटिया किस्म के चावल को जब्त करके जांच के लिए भेजा गया। याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले भोपाल में गरीबों के गेंहू में मिट्टी की मिलावट सामने आई थी। 

सिहोरा के वार्ड नं 8 में श्यामा प्रसाद मुखर्जी उपभोक्ता केंद्र में राशन का वितरण हो रहा था जिसपर वार्ड नं 6, 8, 9, 10 के गरीब उपभोक्ता चावल लेने पहुंचे, लेकिन शासन की योजना के तहत 1 रुपये किलो के दाम पर दुर्गन्ध मारता हुआ चावल तौल कर देने लगे। तभी राशन लेने पहुंचे लोगों बदबू वाला चावल लेने से इनकार कर दिया। 

करीब बीस से पच्चीस उपभोक्ता अनुविभागीय अधिकारी फ्रैंक नोवल ए के समक्ष राशन कार्ड लेकर शिकायत करने पहुंच गए। जिस पर कार्यवाही करते हुये नायाब तहसीलदार अरुण दुबे, आईआई शिवहरे ने उचित मूल्य की दुकान के सेल्समेन राजेन्द्र दीक्षित के खिलाफ पंचनामा कार्यवाही करते हुये। वितरण कर रहे अरविन्द तिवारी से चावल की आठ बोरियां जब्त करके जांच के लिए भेज दीं हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week