संडे को मायावती की रैली कराई, मंडे को बीजेपी ज्वाइन कर ली

Monday, August 22, 2016

नईदिल्ली। बीएसपी के बड़े ब्राह्मण नेता ब्रजेश पाठक ने संडे को आगरा में मायावती की बड़ी और सफल रैली कराई और मंडे को बीजेपी ज्वाइन कर ली। स्वामी प्रसाद मौर्या और आरके चौधरी के बाद पाठक बीएसपी का तीसरा बड़ा नाम है जिसने बीजेपी ज्वाइन कर ली। 

बीएसपी को इसकी भनक लगते ही पाठक को पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया। पूर्व राज्यसभा सांसद पाठक को पार्टी से निकाले जाने की सूचना सतीश चंद्र मिश्रा ने दी। उन्होंने कहा कि पार्टी विरोधी गतिविधियों की वजह से उन्हें निकाला दिया गया है। वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पाठक को पार्टी की सदस्यता दिलाई। पार्टी ज्वाइन करने के बाद पाठक ने कहा प्रदेश में गुंडों का बोलबाला है और प्रदेश को बचाने के लिए भाजपा की सरकार जरूरी है। उन्होंने कहा कि बसपा में सर्व समाज की उपेक्षा हो रही थी। यही वजह है कि मैंने भाजपा ज्वाइन करने का फैसला लिया।

हालांकि उनके भाजपा ज्वाइन करने की खबर पिछले दिनों ही आई थी, लेकिन उन्होंने इसे महज अफवाह बताया था। बताया जा रहा है कि पाठक की पत्नी भी भाजपा ज्वाइन करेंगी। गौरतलब है कि बसपा में दलित-ब्राह्मण गठजोड़ की शुरुआत पाठक ने ही की थी। उनके जाने से बसपा को एक और झटका लगा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं