मोदी की शहर में सोनिया गांधी बीमार, बाबा विश्वनाथ का जलाभिषेक छूटा - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

मोदी की शहर में सोनिया गांधी बीमार, बाबा विश्वनाथ का जलाभिषेक छूटा

Tuesday, August 2, 2016

;
वाराणसी। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी उत्तर प्रदेश पहुंची तो चुनावी बिगुल फूंकने थीं, उन्होंने इसके लिए पीएम मोदी का गढ़ बनारस चुना था, लेकिन उनका रथ अपना चक्र पूरा कर पाता इससे पहले ही उनकी तबीयत खराब हो गई।

रोड शो के दौरान अचानक सोनिया की तबीयत बिगड़ी और उन्हें अपना रोड शो बीच में रोकना पड़ा। सोनिया ने कहा कि वो खराब सेहत की वजह से बाबा विश्वनाथ के दर्शन नहीं कर पा रही हैं लेकिन वो जल्द ही बनारस आएंगी और बाबा विश्वनाथ के दर्शन करेंगी। 

लहुराबीर स्थित एक होटल के समीप जब सोनिया का काफिला पहुंचा तो कांग्रेस के नेताओं से उन्होंने तबीयत खराब होने की बात कही जिसके बाद डॉक्टर्स को बुलाकर उनका इलाज कराया गया। सोनिया के प्रस्तावित कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है। 

राज बब्बर फौरन पहुंचे बाबा विश्वनाथ के दर
अधूरे कार्यक्रम की डोर शीला दीक्षित और प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने संभालते हुए रोड शो को इंग्लिशिया लाइन स्थित पं.कमलापति त्रिपाठी की प्रतिमा तक पहुंचाया और सीधे श्रीकाशी विश्वनाथ दरबार में भी दोनों नेताओं ने मत्था टेक बाबा से जीत की कामना की।

इस मान्यता पर राजनीतिक गलियारे हुए गर्म
कहते हैं कि सावन महीने में जो कोई बाबा विश्वनाथ को जल चढ़ाता है और उनकी पूजा करता है उसकी मनवांछित कामना की पूर्ति ​होती है लेकिन यह सौभाग्य सोनिया गांधी को नहीं मिल सका। सोनिया गांधी के प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत उन्हें रोड शो पूरा करने के बाद श्रीकाशी विश्वनाथ दरबार में दर्शन पूजन करने के लिए जाना था लेकिन वो नहीं जा सकी जिसको लेकर राजनीतिक गलियारों में तेजी से चर्चा का दौर शुरू हो गया है।

कांग्रेस कार्यकर्ता हुए मायूस
बहरहाल सोनिया का रोड शो पूरा न होने से कहीं लोगों में मायूसी दिखाई पड़ी। सोनिया का काफिला धीरे धीरे आगे बढ़ता रहा और लोगों और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ता गया। इसी दौरान काफी संख्या में कार्यकर्ता अपने नेता को सुनने के लिए इंग्लिशिया लाइन चौराहे पर भी पहुंचे लेकिन जब सोनिया गांधी के अस्वस्थ होने की सूचना आयी तो सभी वापस घर की ओर मायूस होकर चल पड़े।
;

No comments:

Popular News This Week