मंत्री ने राह चलते दबोची ओवरलोड बस

Monday, August 29, 2016

सागर। मप्र के परिवहन मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने सागर-भोपाल मार्ग पर चल रही एक ओवरलोडेड बस को राह चलते दबोच लिया। इस बस में छत तक सवारियां भरी हुईं थीं। मंत्री श्री सिंह ने कार्रवाई करते हुए बस का परमिट तक निरस्त करने के आदेश दिए हैं। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह सड़क मार्ग से होते हुए सागर से भोपाल आ रहे थे। उसी वक्त सागर स्थित राहतगढ़ के पास रास्ते में उनकी नजर लोगों से भरी एक यात्री बस पर पड़ी। बस में क्षमता से ज्यादा लोग सवार होने के साथ ही साथ बस की छत पर भी कई लोग बैठे हुए थे। नाराज मंत्री ने तत्काल इसकी सूचना संबंधित थाने तक भिजवाई और अपने काफिले को रोक कर यात्री बस के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस दौरान मंत्री सिंह अपनी गाड़ी से उतरे और उन्होंने ड्राइवर को फटकार लगाई।

मंत्री द्वारा लिए गए इस एक्शन की खबर लगते ही पुलिस और परिवहन महकमा फौरन सक्रिय हो गया। सूचना के बाद कुछ अधिकारी मौके पर पहुंचे और बस के खिलाफ कार्रवाई कर उसे राहतगढ़ थाने में जब्त करवा दी। जाते-जाते मंत्री ने बस का परमिट निरस्त कराने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इसके बाद सागर-भोपाल मार्ग पर तुरंत ओवर लोडिंग यात्री बसों के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी गई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week