बिना हेलमेट स्कूटी लेकर निकलीं एसएसपी

Monday, August 1, 2016

लखनऊ। एसएसपी मंजिल सैनी रविवार देर रात अपने लाव लश्कर के साथ रियल्टी चेक करने स्कूटी पर निकलीं, लेकिन हेलमेट नहीं लगाया जबकि यातायात नियमों के मुताबिक दुपहिया वाहनों पर दोनों सवारियों को हेलमेट पहनना अब अनिवार्य कर दिया गया है। मंजिल सैनी अभी 16 मई को ही लखनऊ की एसएसपी बनीं हैं। वो यहां अपनी इमेज लेडी सिंघम की तरह सेट करना चाहतीं हैं ताकि आने वाली सरकार पर भी उनका प्रभाव रहे। 

बता दें, कि बुलंदशहर में हाईवे पर हुई वारदात ने कई जिलों के कप्तानों की नींद उड़ा दी है। कुर्सी बचाने की कवायद में लखनऊ एसएसपी भी लग गई है। एसएसपी मैडम स्कूटी पर निकली और रास्ते में जो लोग घूम रहे थे उनसे पूछताछ करने लग गईं। अब इसमें कई मौसम का लुत्फ उठाने वाले लोग भी थे। तो कई वो बच्चे जो गुब्बारे आईसक्रीम बेचकर परिवारों का पेट पालते है।

मैडम का ये अभियान 1090 चौराहे से सीएम आवास तक ही सिमटा रहा। जिसे राजधानी का सबसे सुरक्षित इलाका माना जाता है। फोटो खिंचवाने और कुर्सी बचाने की जुगाड़ में लगी मंजिल सैनी ये भूल गई कि लुटेरे बदमाश इन सड़कों पर नही बल्कि उन रास्तो पर घात लगाते है, जहां से जनता गुजरती है। महिलाएं गुजरती है कोई वीआईपी नही आता और पुलिस की गश्त कम होती है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week