मलैया और सारंग मिनिस्टर इन वेटिंग नामित

Saturday, August 6, 2016

;
भोपाल। प्रधानमंत्री के इंदौर एवं भाबरा जिला अलीराजपुर आगमन पर 2 मंत्री को प्रधानमंत्री की अगवानी, विदाई एवं सत्कार के लिये 'मिनिस्टर इन वेटिंग'' नामित किया गया है। वित्त मंत्री श्री जयंत मलैया को इंदौर विमान-तल पर प्रधानमंत्री आगमन 9 अगस्त की जिम्मेदारी दी गयी है। इसी प्रकार सहकारिता (स्वतंत्र प्रभार) राज्य मंत्री श्री विश्वास सारंग को भाबरा जिला अलीराजपुर हेलीपेड की जिम्मेदारी सौंपी गयी है।

सारंग ने पीले चावल बांटे 
सहकारिता, भोपाल गैस त्रासदी, राहत एवं पुनर्वास राज्य मंत्री श्री विश्वास सारंग आज बारिश में चंद्रशेखर आजाद नगर और आसपास के क्षेत्र में आम नागरिकों से घर-घर जाकर सम्पर्क किया। उन्होंने पीले चावल देकर लोगों को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की शहीद चन्द्रशेखर आजाद नगर में प्रस्तावित सभा 'जरा याद करो कुर्बानी'' के लिये आमंत्रित किया। राज्य मंत्री श्री सारंग आज सुबह हुई वर्षा के बाद पुन: सभा-स्थल ग्राम झोतराड़ा पहुँचे। उन्होंने वर्षा होने पर संभावित जरूरतों की पूर्ति करने के निर्देश अधिकारियों को दिये।

राज्य मंत्री श्री सारंग इसके बाद लोगों से सम्पर्क करने के लिये नगर भ्रमण पर निकले। उन्होंने लोगों से मुलाकात की और 9 अगस्त को प्रधानमंत्री श्री मोदी की सभा के लिये आमंत्रित किया। सोंडवा में उत्कृष्ट विद्यालय और छात्रावास का भी निरीक्षण किया। राज्यमंत्री श्री सारंग ने देर रात तक जिले में विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया।
;

No comments:

Popular News This Week