केजरीवाल का पर्यवेक्षक टिकट के बदले सेक्सुअल फेवर चाहता है

Sunday, August 21, 2016

भोपाल। भ्रष्टाचार और सिस्टम में मौजूद गंदगी को साफ करने के लिए गठित हुई आम आदमी पार्टी में सेक्सुअल ह्रासमेंट के मामले कुछ ज्यादा ही संख्या में सामने आ रहे हैं। ताजा मामला मप्र के छतरपुर से आया है। यहां एक पर्यवेक्षक गौरव वर्मा ने टिकट के बदले महिला कार्यकर्ता पर सेक्सुअल अटैक किया। महिला ने पार्टी फोरम पर अपनी शिकायत भी दर्ज कराई परंतु कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब मामला पुलिस की चौखट पर आ गया है। 

महिला की मानें तो कुछ माह पहले प्रदेश के संगठन सचिव अमित भटनागर ने महिला को बताया था कि गौरव वर्मा प्रदेश के पर्यवेक्षक हैं और तुम्हारी टिकट यही फाइनल करेंगे और वो जल्द ही आपके घर आएंगे। महिला ने बताया कि 27/5/2016 को अमित भटनागर का महिला के पास फोन आता है कि अमित और गौरव वर्मा जो की प्रदेश पर्यवेक्षक हैं, तुम्हारे घर आ रहे है। महिला का कहना है कि मेरे घर पर भी गौरव वर्मा मुझे घूरता रहा और बार बार छूने की कोशिश करता रहा।

उसके बाद ये दोनों लोग महिला के घर से चले गए किन्तु उसी शाम को महिला को शहर के एक स्थानीय होटल में मिलने के लिए बुलाया गया। जहां वह अपने पति के साथ पहुंची। महिला का कहना है कि अमित उसके पति को वहां से दूर ले गए और इधर गौरव वर्मा उसके साथ गन्दी हरकते करते हुए उसके यहां-वहां टच करने लगे और उसे बेड पर पटक दिया। महिला का कहना है कि वह किसी तरह खुद को बचा कर वहां से भागी और उसने सारी आप बीती आपने पति को सुना दी।

उसके बाद महिला ने दोनों की शिकायत पार्टी फोरम में की और तीन माह तक पार्टी द्वारा कार्रवाई का इंतजार करती रही। जब पार्टी के द्वारा आरोपियों पर कार्रवाई करने की जगह महिला पर ही दबाव बनना शुरू कर दिया। उसके बाद महिला ने पार्टी से बगवात कर दी और कानून का दरवाजा खटखटाया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं