मुरलीधर पाटीदार को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा: राजस्थान पुलिस

Saturday, August 13, 2016

;
भोपाल। 100 करोड़ के चिटफंड घोटाले में आरोपी दर्ज हुए सुसनेर के भाजपा विधायक मुरलीधर पाटीदार के खिलाफ अभी तक जांच पूरी नहीं हुई है। पुलिस ने उनके खिलाफ अभी तक अपराध प्रमाणित नहीं पाया है। आप कह सकते हैं कि यह मामला अभी केवल शिकायत तक ही सीमित है। यह मामला दिनांक 5 मई 2016 को दर्ज किया गया था। 

विधायक पाटीदार पर आरोप है कि sunshine infrabuild नाम की चिटफंड कंपनी के लिए वो राजस्थान के झालावाड़ जिले काम करते थे। वहां पाटीदार समेत उनके साथियों ने लोगों को इस कंपनी की फर्जी निवेश योजनाओं में पैसा लगाने के लिए प्रेरित किया और जब भुगतान करने की बारी आई तो सभी आरोपी फरार हो गए। 

राजस्थान के झालावाड़ जिले में स्थित पिड़ावा थाने में कुल 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज है, जिसमें मप्र के भाजपा विधायक मुरलीधर पाटीदार भी शामिल हैं। पिड़ावा के एसएचओ सुनील कुमार ने भोपाल समाचार को बताया कि अभी इस मामले में पाटीदार के खिलाफ विवेचना होना बाकी है। कई लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं एवं 4 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है परंतु जब तक पाटीदार के खिलाफ विवेचना पूरी नहीं हो जाती उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week