पत्नी से पीड़ित युवक ने तालाब में कूद आत्महत्या कर ली

Tuesday, August 30, 2016

इंदौर। एक युवक ने अपनी पत्नी से परेशान होकर तालाब में कूद गया। जिससे उसकी मौत हो गई। इससे पहले उसने अपनी मां को फोन करके आखरी बार बात की थी। बेटे को बचाने के लिए परिवारजन पुलिस के पास भी पहुंचे परंतु पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मां को भगा दिया। 

चंदन नगर थाना क्षेत्र के सिरपुर तालाब में मछुआरे ने तालाब में तैरता हुआ शव देखा तो इसकी जानकारी को पुलिस और अन्य लोगों को दी। मौके पर पहुंचे लोगों ने शव की शिनाख्त शहनवाज के रुप में की, साथ ही उसकी मौत की सूचना उसके परिजनों को दी। बताया जा रहा है कि शहनवाज ने चार महीने पहले ही सोना नामक युवती से शादी की थी।

शादी के बाद से ही पति पत्नी मे अकसर विवाद होता था। सोमवार रात भी ससुराल मे पत्नी के साथ उसका विवाद हुआ था, जिसके बाद शहनवाज ने अपनी मां महबूबा बी को फोन करके पहले अपनी गलतियों के लिए माफी मांगी और फिर तालाब में कूद कर ख़ुदकुशी करने की बात कह कर फोन काट दिया।

उसके फोन से घबराए परिजन मदद के लिए चंदन नगर थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने उसकी तलाश के लिए जाने के स्थान पर उसकी गुमशुदगी दर्ज कर परिजनों को थाने से भगाकर सुबह आने की बात कही। मंगलवार दोपहर सिरपुर तालाब मे शहनवाज का शव तैरता हुआ मिला। चंदन नगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week