बालाघाट में पूर्व विधायक की नक्सलियों से मुठभेड़ - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

बालाघाट में पूर्व विधायक की नक्सलियों से मुठभेड़

Friday, August 12, 2016

;
सुधीर ताम्रकार/बालाघाट। लांजी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक किशोर समरिते की करीब रात 3 बजे नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई। घात लगाकार बैठे करीब 20 नक्सलियों ने उन पर हमला किया। उनके ड्रायवर ने सूझबूझ से गाड़ी को बचाते हुए निकाल लिया। नक्सलियों ने उन पर पीछे से फायरिंग की तो जवाब में पूर्व विधायक के सुरक्षाकर्मी ने भी 8 राउंड फायरिंग की। यह मुठभेड़ रात करीब 3 बजे हुई। समरिते छग राज्य के बिलासपुर जिले के रतनपुर मंदिर से दर्शन कर के लौट रहे थे। 

पूर्व विधायक जब सड़क मार्ग होते हुए सीतापाला चौकी के अंतर्गत आने वाले कांद्रीघाट पहुंचे। तभी रास्ते में पढ़ने वाले एक मंदिर के पास करीब 15-20 नक्सलियों ने उनके वाहन को रोकने की कोशिश की। जब वे नहीं रूके तो नक्सलियों ने उन पर फायरिंग कर दी। जिसके जवाब में उनके सुरक्षाकर्मी गयाप्रसाद गुप्ता ने भी 8 राउंड फायरिंग की। 

हालांकि, इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। घटना के बाद पूर्व विधायक किशोर समरिते सुबह करीब 4 बजे बहेला थाना पहुंचे। जहां उन्होंने इस मामले की लिखित शिकायत दी। शिकायत के बाद बहेला पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि इस मामले की लिखित शिकायत की गई है। जिसकी जांच की जा रही है।
;

No comments:

Popular News This Week